Type Here to Get Search Results !

दुखद: आज तक के रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

आज तक' के बड़े पत्रकार रोहित सरदाना अब इस दुनिया में नहीं रहे। 30 अप्रैल आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया।


कुछ दिन पहले रोहित कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गए थे लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। रोहित सरदाना के निधन पर पत्रकारिता जगत से जुड़े काफी लोगों ने शोक जाहिर किया है। बता दें रोहित सरदाना ने देश के बड़े मीडिया संस्थानों में काम करते हुए अपनी अलग पहचान बनाई।


रोहित सरदाना अपने सवालों और बोलने के तरीकों से लोगों के दिलों में बसते थे। उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि रोहित सरदाना की हिंदी भाषा पर बहुत अच्छी पकड़ थी। बता दें कि साल 2018 में रोहित सरदाना को गणेश विद्यार्थी अवॉर्ड से नवाजा गया था।


भले ही कोरोना की वजह से आज रोहित सरदाना इस दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन एक दिन पहले तक वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे और लोगों की मदद कर रहे थे। रेमडेसिविर इंजेक्शन हो या अस्पताल में बेड, रोहित सरदाना अपने स्तर से लोगों की मदद कर रहे थे।


यहां तक कि अपनी मौत से एक दिन पहले (29 अप्रैल) तक रोहित सरदाना ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक महिला को रेमडेसिविर इंजेक्शनों की व्यवस्था करने की गुहार लगाई थी। वहीं इससे पहले 28 अप्रैल को प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की थी।

मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे और नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। रोहित सरदाना ने लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ और ‘आजतक’ चैनल पर काम किया। रोहित सरदाना को उनके बेहतर काम के लिए पत्रकारिता जगत के कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए नजर आते थे।

बॉलीवुड कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि: बता दें कि रोहित सरदाना के निधन को लेकर बॉलीवुड कलाकार अशोक पंडित, स्वरा भास्कर और जीशान अय्यूब ने भी ट्वीट किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे इतर राजनीतिक दुनिया के कई दिग्गजों ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताया और पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना जी के निधन की दुखद खबर स्तब्ध कर देने वाली है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को यह दुख सहने का साहस दें।”


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Hollywood Movies