गुरुवार

आज 13 मई 2021 को सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म ‘राधे’ रिलीज हो गई है


आज 13 मई 2021 को सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म ‘राधे’ रिलीज हो गई है। ये फिल्म ZEE5 के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 12 pm में रिलीज हुई। इस फिल्म को सलमान के फैंस ‘पे पर व्यू’ के हिसाब से देख सकते हैं। इस फिल्म में सलमान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा हैं।

इस फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्टे किया और सलमान खान की इस फिल्म का दर्शक को लंबे वक्त से इंतजार था। सलमान पर शूट किए गए एक्शन सीन्स को ट्रेलर में देख के लोग फ्लैट हो गए थे। और अब फिल्म रिलीज हो चुकी है जिसे देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।


 ईद के मौके पर राधे को देखने के लिए फैंस ZEE5 के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर टूट पड़े हैं। सलमान के फैंस जब राधे देखने के लिए ZEE5 ऐप पर लॉगइन करने लगे तो ZEE5 की साइट ही क्रैश हो गई।

सलमान खान की प्रभुदेवा के साथ ये तीसरी फिल्म है, इससे पहले सलमान खान प्रभुदेवा के साथ दबंग 3 और अन-वॉन्टेड बना चुके हैं। ऐसे में अब ईद में एक बार फिर सलमान खान, प्रभुदेवा के साथ एक्शन फिल्म लाए हैं- राधे।

कोई टिप्पणी नहीं:

Mathura Vrindavan

क्या है हाई ब्लड प्रेशर? हाई ब्लड प्रेशर कितने प्रकार के होते हैं? हाई ब्लड प्रेशर के लक्षण क्या हैं? हाई ब्लड प्रेशर के कारण क्या है?

हाई ब्लड प्रेशर आज कल आम समस्या बनती जा रही है। इसे गंभीरता से न लेने के कारण ज्यादातर लोग आसानी से इसका शिकार बनते जा रहे हैं। भारत में 8 ल...