रविवार

भारत मे 18 मई से पब्जी बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया प्ले स्टोर पर करें प्री रजिस्ट्रेशन

पब्जी मोबाइल चाइनीज एप्प होने के कारण सितंबर 2020 में भारत में बन्द हो गया था। वह अब भारत में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के नाम से आ रहा है। इसे साउथ कोरिया की कंपनी क्राफ्टन ने बनाया है, जिसने पहेल पब्जी पी सी वर्जन बनाया था।



18 मई को प्ले स्टोर पर इसके प्री और फ्री रजिस्ट्रेशन चालू हो रहे हैं। यदि जो प्री रजिस्ट्रेशन करेंगे, उन्हें गेम के अंदर गिफ्ट या रिवार्ड मिलेंगे। प्री रजिस्ट्रेशन के 1 महीने के बाद लगभग 10 जून तक इस गेम के आने की संभावना है।

यह मोबाइल गेम पहले चाइना की कंपनी ने बनाया था लेकिन अब इसे साउथ कोरिया की कंपनी ने बनाया है। यह गेम पूरी तरह से पहले पब्जी मोबाइल के जैसा ही है। इसको लेकर के युवाओं में बहुत बड़ा क्रेज है और युवा इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत में पब्जी मोबाइल का दोबारा क्रेज बढ़ने जा रहा है।

इसके ट्रेलर को कंपनी ने यूट्यूब पर डाला है यूट्यूब पर डालने के कुछ ही घंटों में उसके 13000000 व्यू भी हो गए हैं। इससे यह पता चलता है कि युवा इसमें कितनी रुचि ले रहे हैं।  इंतजार कितनी बेसब्री से कर रहे हैं।

क्राफ्टन कंपनी ने कहा है कि वह भारत मे इस गेम को बढ़ावा देने के लिए 744 करोड़ रुपये का निवेश करेगा। जिससे इस गेम की भारत मे धूम मचने वाली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Mathura Vrindavan

क्या है हाई ब्लड प्रेशर? हाई ब्लड प्रेशर कितने प्रकार के होते हैं? हाई ब्लड प्रेशर के लक्षण क्या हैं? हाई ब्लड प्रेशर के कारण क्या है?

हाई ब्लड प्रेशर आज कल आम समस्या बनती जा रही है। इसे गंभीरता से न लेने के कारण ज्यादातर लोग आसानी से इसका शिकार बनते जा रहे हैं। भारत में 8 ल...