बुधवार

हाल ही में शहनाज गिल प्रोड्यूसर बन गई हैं. इस खास मौके पर सिद्धार्थ ने भी उन्हें फनी अंदाज में विश किया है

sidhart sahnaz


बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते है। ये दोनो बिग बॉस के सेट में मिले थे। पहले ये दोनों अच्छे दोस्त बने, और बाद में धीरे धीरे दोनों का रोमांस देखने को मिला। आज भी कपल की बॉन्डिंग और दोस्ती बहुत अच्छी है और सोशल मीडिया के जरिए ढेर सारे क्यूट एग्जाम्पल सामने आते रहते हैं। कपल कभी एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आ जाते हैं तो कभी खिंचाई करते। अभी हाल में ही शहनाज गिल प्रोड्यूसर बनी है और सिद्धार्थ ने उन्हें फनी अंदाज में विश किया।


शहनाज गिल ने भाई शहबाज बादशाह के साथ मिलकर लिटिल स्टार नाम का एक म्यूजिक वीडियो बनाया है। जिसमें शहनाज को प्रोड्यूसर बनने की बधाई मिल रही है। शहनाज की इस कामयाबी से सिद्धार्थ भी बहुत खुश हैं।

उन्होंने इस खास मौके पर लिखा- "हैलो शहबाज बादशाह, मेरे लड़के, तुमने अच्छा काम किया है। मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया। बहुत टैलेंटेड। इसी तरह तरक्की करो। @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो। तुम अब प्रोड्यूसर बन गई हो। क्या बात है बॉस, वाह। तुमने गदर मचा रखा है। अपने को भी किसी काम के लिए याद करना। गर्व है तुमपर।

बिग बॉस के बाहर भी शानदार बॉन्डिंग-

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग बिग बॉस 13 के बाद भी बहुत अच्छी है। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं और इस बारे में वो खुलासा भी कर चुके हैं। दोनों ने साथ में "भुला दूंगा" और "शोना शोना" नाम के म्यूजिक वीडियो में भी काम किया हैं। और इस म्यूजिक वीडियो को फैंस ने काफी पसंद भी किया।

शहनाज के बचाव में आए सिद्धार्थ

ऐसे तो बिग बॉस 13 में दोनों के बीच नोकझोंक भी देखने को मिलती थीं। मगर दोनों की दोस्ती की अब तक तारीफें की जाती हैं। अगर कभी कोई सोशल मीडिया पर शहनाज को ट्रोल करता है तो सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उनका बचाव करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

Mathura Vrindavan

साइनस क्या होता है? साइनस कितने प्रकार होते है? साइनस होने के क्या कारण हैं? साइनस की रोकथाम कैसे करें?

Sinus आजकल की बिगड़ी लाइफस्टाइल और खानपान से लोग अपनी सेहत का सही प्रकार से ख्याल नहीं रख पाते और कई बीमारियों से घिरे रहते हैं।जिसमे कारण उ...