मंगलवार

गुरमीत चौधरी ने महाराष्ट्र के नागपुर में गरीबों और मिड‍िल क्लास लोगों के लिए ‘आस्था’ नाम का एक कोविड हॉस्पिटल खोला है।

ढेर सारी फिल्मों के नायक और टीवी सीरियल में भगवान राम के किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुमीत चौधरी, रियल लाइफ में भी असली हीरो बनके देश के सामने आए हैं। गुरमीत चौधरी ने महाराष्ट्र के नागपुर में गरीबों और मिड‍िल क्लास लोगों के लिए ‘आस्था’ नाम का एक कोविड हॉस्पिटल खोला है।


गुरुमीत चौधरी
गुरमीत चौधरी कहते हैं- ‘अभी कुछ महीनों पहले मेरे एक मीडिया मित्र ने मुझसे कोविड से जुड़ी एक मदद मांगी थी, उसकी मदद करने के लिए जब अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया तो मुझे पता चला कि कोरोना की वजह से देश में हालात कितने ज्यादा खराब चल रहे हैं। तब मैंने लोगों की मदद करने की ठानी।"

गुरमीत कहते हैं कि ‘ये लोगों के प्यार की वजह से जिंदगी में कलाकार के रूप में सफल हो पाए और अब मेरी बारी है देश के लोगों के लिए कुछ करने की इसलिए मैंने नागपुर शहर में डॉक्टर सैयद वजहाताली और उनकी टीम के लिए कोविड हॉस्पिटल खोला है और दूसरे शहरों में भी कोविड हॉस्पिटल खोलने की तैयारी में लगा हूं और ईश्वर की कृपा रही तो जल्द ही दूसरे शहरों में भी कोविड हॉस्पिटल खुल जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

Mathura Vrindavan

क्या है हाई ब्लड प्रेशर? हाई ब्लड प्रेशर कितने प्रकार के होते हैं? हाई ब्लड प्रेशर के लक्षण क्या हैं? हाई ब्लड प्रेशर के कारण क्या है?

हाई ब्लड प्रेशर आज कल आम समस्या बनती जा रही है। इसे गंभीरता से न लेने के कारण ज्यादातर लोग आसानी से इसका शिकार बनते जा रहे हैं। भारत में 8 ल...