Type Here to Get Search Results !

कंगना रनौत को हुआ कोरोना, कहा- खत्म कर दूंगी इसे

कोरोना वायरस की बढ़ती लहर ने बॉलीवुड के बहुत सारे सेल‍िब्रिटीज को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जर‍िए अपने कोव‍िड टेस्ट की रिपोर्ट पॉज‍िट‍िव होने की बार बताई हैं। उन्होंने अपने हालचाल के बारे में भी बताया है।



कंगना रनौत ने अपनी फोटो शेयर कर कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर दी है, जिसमे वो ध्यान में लीन है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि 'मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया तब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव'। कोरोना की खबर के बाद कंगना के फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत के ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड होने की खबर आई थी। पश्च‍िम बंगाल चुनाव में भड़की हिंसा और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आपत्त‍िजनक ट‍िप्पणी देने के बाद उनके अकाउंट को क्लोज कर दिया गया। इसके लिए कंगना ने नाराजगी भी जताई थी।

कंगना ने ट्व‍िटर सस्पेंशन पर दी सफाई

कंगना ने ANI को ट्व‍िटर सस्पेंशन को लेकर कहा कि- 'ट्व‍िटर ने ऐसा कर के मेरा ही प्वाइंट साबित किया कि वे अमर‍िकी हैं और जन्म से ही श्वेत, अश्वेता पर अपना माल‍िकाना हक समझने लगता है। वे आपको बताना चाहते हैं कि हमें क्या सोचना चाह‍िए क्या बोलना चाह‍िए और क्या करना चाह‍िए। मेरे पास बहुत सारे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां मैं अपनी आवाज बुलंद कर सकती हूं. मैं सिनेमा के जर‍िए भी अपनी कला को दिखा सकती हूं। मेरा दिल देश के उन लोगों के लिए टूट जाता है जिन्हें सताया गया, अत्याचार हुए, नौकर बना कर रखा और हजारों सालों तक उनपर पाबंद‍ियां लगा कर रखी गई, इस दुख का कोई अंत नहीं है।'

ट्व‍िटर प्रवक्ता ने बताई वजह

ट्व‍िटर प्रवक्ता ने कंगना के साथ की गई कार्रवाई पर कहा था- हम बहुत क्ल‍ियर थे कि किसी भी ऐसे बर्ताव जो ऑफलाइन तौर पर नुकसान पहुंचाएगा, उस पर सख्त कार्रवाई करेंगे.l। ट्व‍िटर के नियमों का लगातार उल्लंघन, करने की वजह से उनके ट्व‍िटर अकाउंट को परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Hollywood Movies